hey guys welcome to techhindi, if you face any problem in your smart phone, gmaes, banking, apps or solution of your all problem. sari jankari in hindi me.

Header Ads

Tuesday 21 July 2020

Jio का internet और balance check करने के 4 तरीके

Hello dosto, an hum bat krege ki kaise hum jio ka balance data kaise check kare, too aj kal log jyada jio ka sim hii use kr rahe hai jub se jio aya hai tub se logo ne baki companies ke sims ka use krna band kar diya hai. Iss liye india me subse jada use kiya jane vali telecom company jio hai. Iss liye jio sim or jio se related services ke bare me logo ko jan ne ki utsukta bni rehti hai.
jio ka balance data kaise check kare

Dosto pehle ke smeh me hum jada bhi net ya calling use krte थे too tub hume sath ki sath pta चलता rehta thaa ki humne kitna data ya calling balance use kr liya hai or kitna baki rehe gya hai.

Lekin aj kal jio users ko pta hii nhi चलता ki unka internet data, calling balance ki validity kitni rehe gayi hai. Too Iss liye aj hum aapko btayege ki kaise hum apne jio ka balance data check kar sakte hai.

jio phone se balance kaise check kare

jio phone se balance kaise check kare
Dosto agar aap jio user ho too aapko pta hii nhi चलता hoga ki aap ne kitna internet data ya calling use kr li hai.

To cahliye me apko bta deta hmm subse asan trika jio ka balance data check karne ke liye ye jo trika btane vala hmm ye jio ke simple phone me bhi kam krega. Hume alag se koi app download karne ki jarurat nhi hai.
jio phone se balance kaise check kare

Subse pehle apne phone dailer ko open kare or fir vaha pe 1299 pe call karna. Or khus hii der me call automatically cut ho jayegi.
jio phone se balance kaise check kare

Or fir jio company ki or se aapko ek msg ayega. Jisme aapka internet, calling, sms or validity ki puri jankari hogi.

Jese ki aap dekh sakte hoo mere ko bhi jio company ki or se mera balance ki details mili hai.

sms se jio ka balance data kaise check kare

sms se jio ka balance data kaise check kare

Dosto ye trika bhi smartphone vale users or jio ka simple phone use karne valo ke liye bhi hai. Iss trike se sirf khus hii seconds me apna data balance or validity ki jankari le pavoge.

To dosto subse pehle aap ko msg app ko open karna hoga or waha pe 199 number pe ek sms send karna hai, sms pe kya likhna hai wo aap screenshot me bhi dekh sakte hoo.
sms se jio ka balance data kaise check kare
Aapko 199 number pe BAL likh kar send kar dena hai.
sms se jio ka balance data kaise check kare

Or khus hii seconds me aapko jio company ki or se ek sms ayega.

Jisme aapka internet data, calling, sms or validity ki puri jankari ayegi. Jesi ki mere ko bhi ayi hai.

jio ka balance kaise check hota hai


Dosto ye trika unn logo ke liye bohat fayde mand hai jinko 24 gante online work karna hota hai. Or unke pass app download karne ka ya koi number pe call karne ka time nhi hota.

Ye trika bhi bohat hii asan hai, smartphone or jio ke simple phone use karne vale ya computer ka use karne vale bhi iss trike se apna jio ka balance data chcek kar sakte hai.

Dosto subse pehle aapko jio.com ki official site pe jana hoga. Jese hii website pe aa jaoge. Fir aapko iss site pe login button mil jayega.
jio ka balance kaise check hota hai

Jaha par aap apna jio number submit karna. Or fir khus hii der me otp apke jio number par ayegi. Jisko aap submit kar dena hai.
jio ka balance kaise check hota hai

Or fir khus der me aapke sahmne iss trah ka page open ho jayega. Jispe aapko aapke jio number ka sara data show ho jayegi.

Jispe aap dekh pavoge apna internet data, calling, sms or validity ki puri jankari.
jio ka balance kaise check hota hai

Or aap yaha par apna kal ka use hua data bhi dekh sakte hai. Or aap apni recharge ki history bhi dekh sakte hoo.


my jio app se balance kaise check kare

my jio app se balance kaise check kare

Dosto ye trika smartphone use karne valo ke liye bohat hii bdiya hai. Khus jo log jada apps ka use karte hai. Ya jinko ek hii app me jada features cahiye hoo.

Unke liye ye trika bohat hii bdiya hai. Jisse ki aap khus hi time me apne jio number ki sari detail nikal sakte hoo. Aap sirf apne jio number ki hii nhi balki kisi or ke jio number ki details bhi nikal sakte hoo.
my jio app se balance kaise check kare

Bs iss trike ke liye aap ko playstore par jana hoga. Or vaha pe myjio app download karna hai. Ye jio company ka khud official app hai.

Jo ki sirf 20 - 30 mb ka hii hai. Jese hii ap iss app ko install kar loge. Too ap ne iss app me login kar lena hai. Apne jio ke number se, or fir ap ke jio number pe otp ayegi.

Jisko submit karke aap succesfully login kar pavoge. Uske baad aapke sahmne apke jio number ki sari detail aa jayegi.
my jio app se balance kaise check kare

Aapko yaha view more pe click karna hai jiske baad apka current plan or daily data, calling mins bhi pta chal jayege.

Agar Aap apni calling history Ya internet data history dekhna चलते Ho to iss box pe click Kar Dena aapke ki sari history yaha show ho jayegi.

Ki ap ne kal kitna net use kiya thaa or call ya aj kis kis ko call ki thii. Sub khus iss app me dekh sakte hoo.

Iss my jio app me aap sirf jio ka balance hii nhi check kar sakte balki ap kisi ko money transfer, jio music, jio news, jio cinema bhi isme dekh sakte hoo.

Aapko bar bar alag se koi or apps download karne ki jarurat nhi hai.


Final words

To i hope dosto aapki query jio ka balance data kaise check kare solve ho chuki hogi. Kyuki me aapko sirf jaldi bazi me galt information nhi deta balki deeply information deta hmm. Lekin mere dosto agar fir bhi aapke maan me koi swal hai jio sim ke related to please muje comment karke jarur btana hai. Me aapko reply jarur karuga. Thanks for reading.

No comments:

Post a Comment

Popular Feed

Recent Story

Featured News

Back To Top