hey guys welcome to techhindi, if you face any problem in your smart phone, gmaes, banking, apps or solution of your all problem. sari jankari in hindi me.

Header Ads

Monday 20 July 2020

Pm modi और देश के rashtrapati की salary कितनी है ? modi ji ki salary kitni hai

Hello dosto welcome hai Aap sbhi ka aj hum bat karne vale hai ki pm modi ji ki salary kitni hai, akhir desh ko चलाने vale modi ji khud ek din me kitna kamate hai unke ek month ki total salary kitni hogi.

modi ji ki salary kitni hai
modi ji ki salary kitni hai

Kyuki jiss bande ke hath me pura desh hai wo to jitne cahe pesse kama sakta hai. Ya bohat amir ho sakta hai. Lekin essa khus nhi hai.

Aap jo bhi soch rahe hoo pm modi ji ke baare me hum aj uske bare me khul ke baat karne vale hai. Or ye bhi btayege ki baki mantri pm modi se jada kamate hai ya kum.

Modi ji ki salary kitni hai


Dosto aksar aap ke maan me ye swaal jarur ata hoga, ki jiske control me sare banks or yaha tak ki pura desh jiske control me hai.

Wo too jitne cahe utne pesse kama sakta hai. Lekin aapka puri sachayi nhi pta jiske bare me aapko jan-na jaruri hai. Iss liye me aapko pura such btane jaa rha hmm.

Drashal jub me reasearch kar rha thaa, to mere ko bohat shocking facts pta chale modi ji ki salary ke bare me or baki ke mantariyo ke salary ka bhi mene pta lgya.

modi ji ki salary kitni hai

Dosto hmare pm modi ji daily ke 3000 - 5000 ₹ tak hii kamate hai or inko pure month ki salary total 1.5 lakh ke kharib milti hai.

Jo ki aapke liye kafi shocking bat hogi. Kyuki jo banda desh ko चलाता hai, usko too din ka 50,000 ya 1 lakh kamana cahiye.

Kyuki uske hath me to sara control hai. To me aapko bta du aap bilkul galat soch rahe hai. Drasal pm modi ji bhi hum desh vasiyo ke liye seva kar rahe hai.

Yaha desh unka nhi hai wo to bs hmare duwara chune gaye ek mantari hai. Jinko desh me संतुलन bnayi rakhne ke liye Chuna gya hai.

Taki hum desh vashi aram se apne daily lifestyle ko jiye or pm modi ji hamare desh me sub चीजो को control me bnayi rakhte hai.

Iss liye inki salary bhi hum logo ke duwara hii teh ki jata hai. Pm modi ji ke hath me nhi hai ki wo apni salary khud बड़ा ले, too issi liye unki salary itni hai.

Desh ke har mantari ki fix salary hoti hai. Yehe rule kewal hmare desh me nhi balki pure world me essa hii hota hai.

Pm modi vese bhi apni sari salary jarurat mando ke liye daan (donate) kar dete hai. Vaha essa kafi lambe smeh se kar rahe hai.

Jub vehe gujrat ke cm थे veh tub bhi apni salary ka kafi hisa donate kar dete थे. Jab vehe gujrat ke CM थे tab unho 21 lakh rupee larkiyo ke liye donate kar diye थे.

To dosto ab apko pta chal gya hoga. Ki pm modi ji salary kitni hai. Or vaha khabi bhi paise ke liye लालच नही karte. Ab bhi vehe apni salary ka kafi hisa donate kar dete hai.

Kejriwal ki salary kitni hai?

Kejriwal ki salary kitni hai

Dosto agar hum bat kare ki modi ji ke ilawa baki ke mantriyo ya unse kum darje wale mantriyo ki salary kitni hogi.

To me aapko bta du delhi ke cm yani kejriwal ki salary kitni hai unke per day ki earning 3000₹ ke karib hai

Or wo monthly 72000₹ ke karib unki salary hai. Jo ki modi ji ki salary se thodi kum hai.

Rashtrapati ki salary kitni hai


Rashtrapati ki salary kitni hai

Dosto ab aap ne cm or pm modi ki salary ke bare me jan liya hoga. Lekin aap ko Rashtrapati ki salary ke bare me nhi pta hoga. Or aap shayad jan-na bhi cahte hoge.

Rashtrapati ki salary modi ji se delhi ke cm kejriwal se to kafi jada hii hai. Rashtrapati ji ki per day ki income 16500₹ ke karib hai.

Or wo har month 5 lakh rupee ki salary lete hai. Or agar bat kare up Rashtrapati ki to wo har month 4 lakh ki salary lete hai.


Also read this -

जाने warranty का पूरा मतलब kya hota है - warranty meaning in hindi



Final words :-

To dosto i hope ki aapki aj ki query modi ji ki salary kitni hai solve ho chuki hogi. Lekin agar ab bhi aapke man me koi swal hai to please hume comment karke jarur bta de. Hum aapko reply jarur karege. Thanks for reading.

No comments:

Post a Comment

Popular Feed

Recent Story

Featured News

Back To Top